Thukai Hindi sex stories

Desi chudai ki kahaniya

प्रियंका दीदी के साथ डांस मस्ती

हेलो ! मेरा नाम मिलन है में जोधपुर से हूँ ये स्टोरी मेरे दोस्त की बहन की है और उसकी उम्र 25 साल है और मेरी 24 साल है यह बात मेरे दोस्त की बहन की है जिसका नाम है प्रियंका है मेरा उनके घर बहुत आना जाना है में उनके घर का एक फेमिली मेंबर हूँ एक दिन शाम के 3 बजे थे में अपने दोस्त के घर पहुँचा तो उसके घर से पता चला की घर पर कोई भी नहीं है सिर्फ़ प्रियंका ही घर पर थी उसने बताया सब आउट ऑफ स्टेशन हैं और रात को 10 बजे वापस आने वाले है उसने कहा की में अकेली हूँ तो प्लीज़ थोड़ी देर रुक जाओ.

मुझे अच्छी तरह से याद है की उस दिन संडे था में वहाँ रुक गया वो मेरे लिये कोक लेकर आई हम दोनो बातें करने लगे मेने कहा दीदी आज रात को डांस पार्टी है और मेरे साथ कोई लड़की नहीं है जाने को तो वो उछल पड़ी चल मिलन में तेरे साथ चलती हूँ मेने मना कर दिया वहाँ सिर्फ़ फ्रेंड्स को ही ले जाया जा सकता है उसने कहा किसी को क्या पता में कौन हूँ में बोला वहाँ ऐसे सूट में नहीं जाते वहाँ सिर्फ़ जीन्स ओर स्कर्ट्स पहन के ही जाया जा सकता है उसने कहा सेक्सी बन कर मैने कहा हाँ यू आर राइट वो बोली तो क्या हुआ में सेक्सी बन कर चलूंगी वेल फिर मैने उनको बोला की मैने कभी लड़कियो के साथ डांस नही किया तो फिर में आपके साथ डांस कैसे करूँगा तो वो बोली कोई बात नही अभी डांस की प्रेक्टिस कर लेते है उसने गाना लगा दिया और हम लोग प्रेक्टिस करने लगे.

दीदी बोली एक हाथ कमर पर और दूसरा हाथ हाथ में और हम डांस करने लगे उन्होने उस वक़्त ऑरेंज कलर का सूट पहना था जिस पर दुपपट्ता नही लगाया था डांस करते करते मेरी नज़र उसके बूब्स पर पड़ी क्या मस्त बूब्स थे दीदी के एकदम गोरे गोरे ओर बड़े बड़े थे में तो उनको देखता ही रह गया मेंने उसी वक़्त अपनी नज़र टी.वी की और घुमाई लेकिन दुबारा मेरी नज़र वहाँ पर आ टिकी और देखते ही देखते मेरा लंड एक रोड की तरह खड़ा हो गया मेने उसी वक़्त उसको छोड़ दिया तो वो बोली क्या हुआ मिलन तुमको आओ ना डांस की प्रेक्टिस करते है शाम को पार्टी में जो जाना है.

मैने कहा – सॉरी दीदी, में आपके साथ अब ओर डांस नही कर सकता तो दीदी बोली कम ऑन मिलन! मैं बोला – ओके, जस्ट वेट, में दुबारा उठा और फिर से डांस करने लगा डांस करते करते में उसके साथ लिपट गया और उसको अपनी बाहों में कस लिया वो मुझ पर चिल्लाई की ये क्या बतमीज़ी कर रहे हो छोड़ो मुझे उसने मुझे अपने से अलग कर दिया मैने कहा प्लीज दीदी एक स्मूच दे दो वो मेरी तरफ देखने लगी फिर मेने उठ कर उनका एक बूब पकड लिया वो फिर से मुझ पर चिल्लाई मेने उसी वक़्त अपने लिप्स उसके लिप्स में डाल दिये और 3-4 मिनिट का एक वंडरफुल किस किया उस वक़्त वो भी मस्ती में आ गई थी प्लीज़?श? छोड़ो ना कुछ हो रहा है! प्लीज़ मिलन आराम से दबाओं?हाँ हाअ? ऊऊ फिर उन्होने मुझे हग कर लिया ओर में भी उनसे लिपट गया.

फिर मैने फिर से उनको स्मूच किया ओर सूट के उपर से ही उनके बूब्स दबाये उफ़फ्फ़ क्या मस्त बूब्स थे उनके मैं तो जैसे स्वर्ग में था फिर मैने उनका सूट का टॉप ऊपर कर दिया उसने ब्लेक ब्रा पहनी हुई थी उनका बूब्स का साइज़ काफ़ी बड़ा था उसकी फिगर थी 36-26-38 मेने ब्रा के उपर से ही उसके बूब्स को अपने मुँह में डाल लिया वो मस्ती में कह रही थी आह प्लीज़ आराम से चूसो ब्रा उतार दो मेने ब्रा उतार कर बूब मुँह में डाल लिये आहह अब और मज़ा आ रहा है में चूसता ही गया अब बॅस प्लीज़? मुझसे नहीं रहा जा रहा है अब डाल दो प्लीज़ तभी मेने उसके सारे कपड़े उतार दिये और बेड पर लेटा दिया और उसके ऊपर आ कर लंड डालने लगा तो वो बोली नहीं यहाँ नहीं क्योकी में वर्जिन हूँ ओर वर्जिनिटी तोड़ना नही चाहती मैने कहा की दीदी कभी ना कभी तो ये होना ही है क्यों नही आज ही.

फिर थोड़ा मनाने के बाद वो मान गयी फिर सबसे पहले मैने उनकी पूरे शरीर को किस किया ओर चाटा फिर उनके बूब्स को दबाने ओर चूसने लगा वो मस्ती से गर्म हुये जा रही थी ओर उनकी आवाज से रूम गूँज रहा था फिर में थोड़ा नीचे आया ओर उनकी चूत को चाटने लगा वो बिन पानी मछली की तरह तड़पने लगी फिर मैने उनकी चूत में उंगली करना शुरू कर दी इतने में वो झड़ गई फिर मैने भी अपने सारे कपड़े उतारे ओर अपना लंड उनको चूसने को कहा फिर वो मेरे लंड को चूसने लगी उफ़ क्या मज़ा आ रहा था उस टाइम वो लोलीपोप की तरह मेरा लंड चूस रही थी फिर हम 69 की पोज़िशन में आ गये थोड़ी देर उनकी चूत चूसने के बाद वो तड़प उठी फिर उन्होने मुझसे कहा की मिलन अब ओर ना तडपा ओर जल्दी से अपना लंड मेरी कुवांरी चूत के नाम कर दें मैने कहा ठीक है दीदी ओर मैने उनको सीधा लेटा दिया.

फिर उनकी टांगे चोड़ी की ओर अपना लंड घुसाने लगा पर वो अभी वर्जिन थी इसलिये उनकी चूत में लंड घुस ही नही रहा था फिर उसने मुझे ऑयल दिया और टांगे चोड़ी करके लेट गई मैने ऑयल नही लिया ओर फिर से ट्राई करने लगा ओर इस बार मैने एक कस के झटका मारा ओर मेरा लंड थोड़ा सा उनकी चूत में घुस गया ओर वो दर्द से छटपटाने लगी ओर बेड पर खून आने लगा इससे वो डर गई फिर मैने उनको बताया की पहली बार में ऐसा होता है तब वो फिर से तैयार हुई मैने फिर से एक ज़ोर का झटका मारा लंड घुसते ही वो ज़ोर से चिल्ला उठी आहह उईए माँ मर गई प्लीज़ स्टॉप इट मिलन स्टॉप इट!ऑश नो प्लीज़?

तुम प्लीज़ निकाल लो में हाथ से तुम्हारा काम कर देती हूँ प्लीज़ नहीं होगा यह सब प्लीज़ निकालो उसकी आँखों में से आँसू निकलने लग गये फिर मैने कहा की दीदी अब हो गया पूरा इनसर्ट बस अब कुछ नहीं होगा मजा आयेगा मेने कुछ देर वेसे ही रखा और उसके बूब्स को दबाने लगा थोड़ी देर के बाद उसने कहा अब धीरे धीरे करो फिर मैने धीरे धीरे झटके लगाने शुरू किये आ? धीरे करो हाँ मजा आ रहा है? उऊहह?धीरे हाँ करते जाओं करते जाओ? मेरे बूब्स को दबाओं? हाँ ऐसे? में सब कुछ करता गया और फिर में डिसचार्ज हो गया फिर हम दोनो साथ साथ नहाये नहाते भी हमने सेक्स किया उसके बाद मैने उनकी गांड भी मारी फिर में वापस आ गया ओर शाम को हम पार्टी में भी नही जा सके क्योकी दीदी का दर्द के मारे बुरा हाल था काफ़ी दिनो तक यह सब कुछ चलता रहा बाद में उन की शादी हो गई अब जब भी वो यहाँ आती है तो हम लोग ज़रूर सेक्स करते हैं.

(Visited 33 times, 1 visits today)
Updated: February 15, 2017 — 2:16 pm
Thukai © 2016 Frontier Theme